About Us

वर्तमान समय सोशल मीडिया अपनी प्रभावी भूमिका निभा रहा है । इसी के चलते समाचारों की दुनिया में एक नवाचार सामने आया है जिसे डिजिटल मीडिया के नाम से जाना जाता है । सरकार द्वारा इसकी मान्यता के लिए भी प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। वर्तमान में हर व्यक्ति के हाथ में मोबाइल और इंटरनेट आ चुका है। इसके सर्व सुलभ होने के चलते वर्तमान की पीढ़ी समाचार पत्रों से दूर होती जा रही है और इलेक्ट्रॉनिक चैनल पर टीआरपी के खेल के चलते अब देश की प्रतिष्ठित कंपनियां भी अपने विज्ञापन को प्रकाशित करने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म को महत्व दे रही है। किसी भी प्रोडक्ट सुविधा या संसाधन के प्रचार के लिए टारगेट ऑडियंस होना जरूरी है। इसकी पूर्ति महज आप सोशल मीडिया पर जाकर नहीं पा सकते । इसके लिए वर्तमान में प्रतिष्ठित कंपनियां भी स्थानीय स्तर पर जो प्रमाणित डिजिटल प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं उन पर अपने उत्पादों सुविधाओं के प्रचार प्रसार के लिए लगातार हमसे जुड़ती जा रही हैं ।
शेखावाटी क्षेत्र के सीकर चूरू झुंझुनू के बड़े चिकित्सा संस्थान हो या शैक्षणिक संस्थान हो या अन्य उत्पाद निर्माता हो शेखावाटी लाइव के साथ प्रायोजक के रूप में लगातार हम से जुड़ते जा रहे हैं । शेखावाटी लाइव की प्रमाणिकता के चलते आम आदमी का जुड़ाव जहां हमसे बढ़ता जा रहा है। वहीं हमने हमारा दायरा देश और प्रदेश तक विस्तृत किया है जिसके चलते हमारी पाठक संख्या निरंतर वृद्धि करती जा रही है। हमारी टेक्निकल टीम इसमें सुधार के लिए दिन-रात प्रयासरत रहती है।
इसके लिए हम हमारी तकनीकी को समय-समय पर मॉडिफाइड करवाते रहते हैं। जिससे हमारे पाठकों को तो सुविधा मिले ही साथ ही हमारे प्रायोजकों को भी इसका बड़ा लाभ मिल सके। यदि आप भी अपने किसी संस्थान या प्रोडक्ट का प्रचार हमारे द्वारा करवाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए संपर्क सूत्र द्वारा हम तक पहुंच सकते हैं।
error: Content is protected. Can\'t Copy It 🙏 !!