झुंझुनूताजा खबर

26 जुलाई को मनाया जायेगा कारगिल विजय दिवस

Avertisement

विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ (सिल्वर जुबली) के उपलक्ष में होगा सम्मान समारोह

झुंझुनू, 26 जुलाई को दोपहर 1 बजे जिला मुख्यालय पर कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ (सिल्वर जुबली) के उपलक्ष में शेखावाटी (झुन्झुनूं, चुरू, सीकर, नीम का थाना) के कारगिल युद्व में विजेता योद्वाओं एवं शहीदों की वीरांगनाओं का सम्मान किया जायेगा। कार्यक्रम के आयोजक डॉ. सलाउदीन चोपदार फाउंडेशन के डायरेक्टर एवं राजस्थान मदरसा बोर्ड के चेयरमैन एम.डी. चोपदार ने बताया कि कार्यक्रम में शेखावाटी के सभी पूर्व सैनिक एवं उनके परिजन भी उक्त कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। चोपदार ने बताया कि सम्मान समारोह में राज्यसभा के सांसद एवं प्रखर वक्ता इमरान प्रतापगढ़ी आयेगे।
सम्मान समारोह के संयोजक कर्नल शोकत अली खान ने बताया कि कार्यक्रम में बतौर अतिथि मेजर जनरल ए.जे.बी. जानी, कर्नल आर.के. शर्मा, लेफि. जनरल एस.एस.कटेवा (वी.एस.एम.), ब्रिगेडियर अजीत सिंह, ब्रिगेडियर साकिब खान शामिल होगेें।

कार्यक्रम के सह संयोजक कैप्टन टीपू सुल्तान, कैप्टन सुल्तान खान, एक्स सर्विसमैन लीग के उपाध्यक्ष कैलाश सूरा ने बताया कि हमारी टीम शीघ्र ही वीरांगनाओं के परिजनों से एवं योद्वाओं से मिलकर उन्हें कार्यक्रम में आने का न्यौता दिया जायेगा एवं सभी पूर्व सैनिकों एवं सैनिकों से भी मिलकर उन्हें आने का न्यौता दिया जायेगा। कार्यक्रम के आयोजक एम.डी. चोपदार ने बताया कि सम्मान समारोह के लिये टीमें गठित कर दी गयी है एवं इस अवसर पर देश के मशहूर देशभक्त कवि एवं कवयित्री भी शिरकत करेगे। चोपदार ने शेखावाटी के सभी युवाओं से कार्यक्रम मे शिरकत करने की अपील की है। कार्यक्रम में कैप्टन लाल खां, कैप्टन लियाकत खां, कैप्टन सरवर खां, कैप्टन ताराचन्द, कैप्टन असलम खां, कैप्टन राजकुमार, कैप्टन युनुस खां, ईकबाल लालपुरियां, सफी खां, मनवर दीवान, इमरान राईन, इमरान फारूकी, इरफान खान, असलम खां, प्रवीण शर्मा, संजय योगी आदि मौजूद रहेें।

,

Related Articles

Back to top button