अपराधचुरूताजा खबर

कोर्ट परिसर में हुआ दो वकीलों में झगड़ा : वकील चबा गया दूसरे वकील का होठ

Avertisement

चूरू. [सुभाष प्रजापत ] चूरू के कोर्ट परिसर में एक वकील गुस्से में इतना बेकाबू हो गया कि उसने दूसरे वकील का होठ अपने दांतों से चबाकर अलग कर दिया. गंभीर रूप से घायल हुए वकील को राजकीय भरतिया जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लगा गया। ,वहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया है. झगड़े और मारपीट की वजह घायल वकील के पिता से रंजिश बताई जा रही है. सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

गंभीर रूप से घायल हुए एडवोकेट आनंद शर्मा के पिता वकील सुशील शर्मा ने बताया कि बुधवार को सीजेएम कोर्ट में उनके की ओर से गवाह से जिरह की जा रही थी. इस दौरान विपक्ष के वकील महिमन जोशी गाली गलौज कर परेशानी खड़ी कर रहे थे। कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद वह चुप हो गया. उन्होंने बताया कि बाद में जब वे कोर्ट से घर जाने के लिए पार्किंग स्थल पर पहुंचे तो महिमन जोशी गुस्से से वहां आ गया. वह उनसे मारपीट करेन पर उतारू हो गया।
इस दौरान उनकी एक अंगुली में चोट आई. उसी दौरान उनके बेटे एडवोकेट आनंद शर्मा ने वहां आकर बीच बचाव किया. इस पर आरोपी वकील महिमन जोशी ने उनके बेटे आनंद शर्मा को नीचे पटक दिया. गुस्से में पागल हुए महिमन जोशी ने अपने दांतों से आनंद शर्मा के निचले होंठ को काटकर अलग कर दिया। इससे उसके काफी खून बहने लगा. वकीलों के बीच हुई झगड़े से वहां हड़कंप मच गया. बाद में लोगों ने बीच बचाव कर उनको अलग किया।

एडवोकेट सुशील शर्मा ने बताया कि महिमन जोशी उनसे रंजिश रखता है. वह पहले भी कई बार उनके साथ गाली गलौज कर चुका है. सुशील कुमार चूरू के वार्ड संख्या 38 के रहने वाले हैं. उन्होंने आरोपी वकील महिमन जोशी के खिलाफ कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दी है. चूरू कोर्ट परिसर में हुआ यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button