अपराधताजा खबरसीकर

27 वर्षीय विवाहिता ने पीहर में दी जान, ससुराल पक्ष के बीच चल रहा था दहेज का मामला

Avertisement

फतेहपुर, रामगढ़ कस्बे के गांव ढांढण में गुरुवार को एक 27 वर्षीय विवाहिता महिला ने अपने पीहर में फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। रामगढ़ थाने के एसआई श्रवण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह दूरभाष पर सूचना मिली कि ढांढण गांव में एक विवाहिता ने अपने पीहर में फांसी लगा ली है जिस पर मौके पर पहुंचकर विवाहिता के शव को कस्बे के राजकीय अस्पताल रामगढ़ पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों की टीम ने 27 वर्षीय विवाहित महिला संजू पुत्री भागीरथ गोदारा का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

मृतका 27 वर्षीय महिला संजू के पिता भागीरथ गोदारा ने बताया कि रात्रि के समय संजू छत पर सो रही थी सुबह जब उठा तो देखा कि संजू छत पर नहीं मिली जिस पर मैं जब नीचे आकर कमरा खोलने का प्रयास किया तो कमरा अंदर से बंद था ऐसे में कमरे के किवाड़ उतार के अंदर देखा तो संजू फांसी के फंदे पर झूली हुई मिली जिस पर परिवार के सदस्यों के साथ संजू को नीचे उतारा तथा इसकी सूचना रामगढ़ पुलिस को दी।

संजू की शादी 21 नवंबर 2021 को फतेहपुर तहसील के जेठवा का बास मे विकास के साथ हुई थी संजू के पति विकास बैंक में नौकरी करते हैं लेकिन 6 महीने पूर्व संजू के पीहर पक्ष द्वारा ससुराल पक्ष पर दहेज का मुकदमा भी लगाया था तब से संजू अपने पीहर ढांढण हीं रह रही थी तथा शादी के बाद संजू को अभी तक संजू को कोई संतान भी नहीं हुआ था। संजू के परिवार में संजू के पिता और मां के अलावा 5 बहिने हैं जिनमें दो बहने संजू से बड़ी है और 2 महीने संजू से छोटी तथा संजू के कोई भी भाई नहीं था।

Related Articles

Back to top button