ताजा खबरनीमकाथाना

जनसुनवाई में कलक्टर ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिए समाधान करने के निर्देश

नीमकाथाना, जिला कलक्टर शरद मेहरा ने जिला स्तरीय जनसुनवाई में जन समस्याएं सुनी और निराकरण के निर्देश दिए। जिला स्तरीय जनसुनवाई में बड़ी संख्या में फरियादी अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। जिला कलक्टर शरद मेहरा ने फरियादियों की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश भी दिए। फरियादी पानी, बिजली, अतिक्रमण, सड़क, घरेलू कनेक्शन, रास्ता प्रकरण, पेंशन, चारागाह भूमि से अतिक्रमण हटवाने, पानी की टंकी निर्माण, ख़ाघ सुरक्षा में नाम जुड़वाने, अवैध खनन, हैवी ब्लास्टिंग, पुलिस विभाग संबंधी, राजस्व संबंधी आदि समस्याएं लेकर जनसुनवाई में आए।

जिला स्तरीय जनसुनवाई में 93 प्रकरण आये इन में से कुछ का मौके पर ही समाधान कर दिया गया तथा शेष प्रकरणों पर परिवादियों से चर्चा करते हुए उनकी समस्याओं से रूबरू होकर उनके जल्द समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुराने प्रकरणों को भी जल्दी निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान जिला कलक्टर शरद मेहरा ने सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज समस्याओं पर चर्चा करते हुए संबंधित विभागों के अधिकारियों को उचित समाधान के निर्देश दिए।

जनसुनवाई में नगर परिषद आयुक्त सुरेश मीना, जिला परिषद् के एसीओ मुरारी लाल शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी राधेश्याम योगी, बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता शीश राम, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता जेपी यादव, कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक शंकरा राम, महिला एवं बाल विकास विभाग के उप निदेशक संजय कुमार चेतानी, जलदाय विभाग के एक्सईएन दलीप कुमार तारंग, एईएन बलवीर सैनी सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button