खेलकूदझुंझुनूताजा खबर

जेजेटी के छात्र ने गोल्ड व सिल्वर मैडल जीतकर देश का नाम किया रोशन

Avertisement

झुंझुनूं, नेपाल की राजधानी काठमांडू में दक्षिण एशियाई रोप स्किपिंग चैंपियनशिप में श्रीजेजेटी यूनिवर्सिटी के प्रतिभाशाली छात्र अंकित शर्मा ने एक गोल्ड मैडल व एक सिल्वर मैडल जीतते हुए देश, यूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया है।यूनिवर्सिटी चेयरपर्सन डाॅ विनोद टिबडेवाला व प्रेजीडेंट डाॅ देवेन्द्र सिंह ढुल ने प्रतिभाशाली खिलाडी को आशीर्वाद देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

काठमांडू में सम्पन्न हुई दक्षिण एशियाई रोप स्किपिंग चैंपियनशिप में भारत के साथ-साथ श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल व भूटान के सैंकडों खिलाडियों ने भागीदारी की थी। दिल्ली के उत्तम नगर निवासी व श्रीजेजेटी यूनिवर्सिटी के बीपीईएड प्रथम वर्ष के छात्र अंकित शर्मा ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए एंड्यूरेंस में गोल्ड मैडल व स्पीड स्प्रिंट में सिल्वर मैडल जीतते हुए देश, प्रदेश व यूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया है। मंगलवार को यूनिवर्सिटी पहुंचने पर यूनिवर्सिटी प्रेजीडेंट डाॅ देवेन्द्र सिंह ढुल, कुलसचिव डाॅ अजीत कुमार, खेल बोर्ड सचिव डाॅ अरूण कुमार, शारीरिक शिक्षा विभाग प्राचार्य डाॅ मनोज गोयल व डीन एकेडमिक्स डाॅ रामदर्शन फौगाट ने खिलाडी अंकित शर्मा को उसकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी।

यूनिवर्सिटी प्रेजीडेंट डाॅ देवेन्द्र सिंह ढुल ने कहा कि यूनिवर्सिटी देश, प्रदेश के प्रतिभावान खिलाडियों को एक बेहतरीन मंच उपलब्ध करवा रही है, जिसका नतीजा है कि आज हर खेल क्षेत्र में श्रीजेजेटी यूनिवर्सिटी के खिलाडियों की प्रतिभा का डंका बज रहा है। उन्होंने बताया कि अंकित शर्मा अब तक 8 बार नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल, 10 बार स्टेट चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीत चुका है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी अंकित अपनी कडी मेहनत व प्रदर्शन के बूते पर देश के तिरंगे का इसी प्रकार मान बढाने का काम करेगा।

Related Articles

Back to top button