ताजा खबरसीकर

विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवारी का पूर्व प्रधान मक्खन लाल शर्मा के नेतृत्व में स्वागत

Avertisement

अजीतगढ़, [विमल इंदौरिया] विप्र सेना प्रमुख पंडित सुनील तिवारी का श्रीमाधोपुर में विप्र समाज के विभिन्न संगठनों के द्वारा पूर्व प्रधान मक्खन लाल शर्मा के नेतृत्व में अभिनंदन किया गया। श्रीमाधोपुर विधानसभा विप्र सेना अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि महामंडलेश्वर श्री ओंकार दास महाराज के सानिध्य में विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें सर्वसम्मति से जयपुर में आयोजित विप्र महापंचायत को सफल बनाने का संकल्प लिया गया। बैठक का आयोजन विप्र सेना प्रमुख पंडित सुनील तिवाड़ी के मुख्य आतिथ्य व पूर्व प्रधान मक्खन लाल शर्मा की अध्यक्षता तथा खांडल विप्र परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सत्यनारायण खांडल, राजस्थान ब्राह्मण महासभा के जिला महामंत्री दिनेश गोविंद शर्मा के विशिष्ट आतिथ्य में हुआ।

इस अवसर पर विप्र सेना के राष्ट्रीय प्रमुख सुनील तिवारी ने विप्र महापंचायत के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि विप्र महापंचायत ब्राह्मण समाज की राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक दिशा को तय करेगा। यह आयोजन ब्राह्मणों की एकता को मजबूत भी करेग।विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवाड़ी ने विप्र महापंचायत के लिये तैयारियों की जिम्मेदारी श्रीमाधोपुर पंचायत समिति में सत्यनारायण खांडल को तथा अजीतगढ़ पंचायत समिति की जिम्मेदारी मक्खन लाल शर्मा व दिनेश गोविंद शर्मा को दी।समन्वयक प्रकाश हरसुखा को बनाया। पूर्व प्रधान मक्खन लाल शर्मा ने बताया कि आगामी 19 मार्च को विप्र महापंचायत का जयपुर में आयोजन रखा गया है जिसमें श्रीमाधोपुर विधानसभा के प्रत्येक गांव और ढाणी से समाज के लोगों का प्रतिनिधित्व ऐतिहासिक रूप से किया जाएगा तथा इस संदर्भ में यथाशीघ्र कार्यकर्ताओं की बड़ी बैठक भी आयोजित की जाएगी।

बैठक में राजस्थान ब्राह्मण महासभा के तहसील अध्यक्ष डॉ. विजय जोशी मूंडरू,प्रवक्ता विमल इंदौरिया, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा महिला युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता शर्मा,युवा कांग्रेस नेता संजय लोकनाथका, पंचायत समिति के पूर्व सदस्य विप्र सेना उपाध्यक्ष नागेश शर्मा, एडवोकेट कमलेश शर्मा ,सीए नितिन जोशी अजीतगढ़, गौड़ विप्र परिषद समिति के पूर्व कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश पचौरी, विप्र सेना के विशाल बोहरा ,मनोज मिश्रा, अजय मिश्रा ,डॉ मनोज मिश्रा ,रामअवतार मिश्रा, जलालपुर,कर्मचारी नेता महावीर महर्षि, महेश ढाणी वाला , बाबूलाल शर्मा शिवपुरा, एडवोकेट प्रवीण लाटा खेड़ी, विजय सेवदा सहित विप्रजन उपस्थित थे।अंत में श्रीमाधोपुर विप्र सेना के महामंत्री अजय लोकनाथका ने सभी का आभार प्रकट किया और इसके साथ ही विप्र महापंचायत के पोस्टर का भी विमोचन किया गया।

Related Articles

Back to top button